indvsaus

फैनपोस्ट

हम कितनी जल्दी भूल जाते हैं: ज्यूरिख



https://www.bloomberg.com/news/features/2017-12-13/college-basketball-made-louisville-then-broke-it

इस लेख में आपको लगभग सभी कारण मिलेंगे कि हमें टॉम ज्यूरिख को एथलेटिक निदेशक के रूप में फिर से नियुक्त करने से क्यों शर्माना चाहिए।

कुछ हाइलाइट्स में शामिल हैं:

1. अकेले 2015-16 स्कूल वर्ष में, ज्यूरिख ने निर्देश दिया कि यूओएफएल और उसके छात्रों ने एथलेटिक विभाग के 112 मिलियन डॉलर के राजस्व में से 7.4 मिलियन डॉलर की आपूर्ति की।

2. उन्हें "विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष" की उपाधि दी गई, जिसका अर्थ है कि उनके पास अधिकांश एथलेटिक निदेशकों की तुलना में अधिक शक्ति और जिम्मेदारी थी। उन्होंने राष्ट्रपति को रिपोर्ट भी नहीं की; एथलेटिक विभाग की देखरेख एक विशेष एथलेटिक्स संघ द्वारा की जाती थी जिस पर ज्यूरिख का दबदबा था।

3. बाद में एक ऑडिटर ने पाया कि 2010 से 2016 तक, रैमसे, ज्यूरिख और लुइसविले के सात अन्य अधिकारियों को बोर्ड की जानकारी के बिना आस्थगित मुआवजे में 21.8 मिलियन डॉलर मिले।

4. कूरियर-जर्नलविख्यात कि ज्यूरिख का 2016 का वेतन, आश्चर्यजनक रूप से 5.4 मिलियन डॉलर, जिसमें 10 साल पहले से आस्थगित COMP और एथलेटिक्स के बाहर से लाए गए दान पर 0.5 प्रतिशत कमीशन शामिल था, जीव विज्ञान या इतिहास विभागों के बजट से अधिक था। यह अगले उच्चतम-भुगतान वाले एथलेटिक निदेशक, ओहियो स्टेट के जीन स्मिथ ($1.8 मिलियन) के वेतन के दोगुने से भी अधिक था।

5. पेपर ने यह भी पाया कि ज्यूरिख की बेटी एडिडास के लिए कंपनी और विश्वविद्यालय के बीच संपर्क के रूप में काम कर रही थी।

6. पत्र में पोस्टेल ने लंबे समय तक एथलेटिक निदेशक को बर्खास्त करते हुए लिखा, उन्होंने कहा कि ज्यूरिख ने "अप्रभावी प्रबंधन, विभाजनकारी नेतृत्व, गैर-पेशेवर आचरण और कॉलेजियम की कमी" का प्रदर्शन किया था। अधिक संभावना है, ज्यूरिख को निकाल दिया गया क्योंकि नया बोर्ड और अंतरिम अध्यक्ष एक एथलेटिक निदेशक के साथ एक साफ स्लेट चाहते थे, जो इस विचार के प्रतिरोधी नहीं होगा कि एथलेटिक्स विश्वविद्यालय का हिस्सा था, और उसके अधीन था।

7. कई अन्य गैर-सत्यापन योग्य चीजें जो ज्यादातर उनके चरित्र के बारे में उद्धरण और आक्षेप हैं।